इंडोनेशिया में एक महिला पर आरोप है कि उसने अपने एक्स बॉयफ्रेंड को मारने के लिए चिकन में जहर भर कर दिया था लेकिन इस शख्स की किस्मत अच्छी निकली क्योंकि उसने ये चिकन खाया ही नहीं. हालांकि इस चिकन को डिलीवर करने वाले डिलीवरी बॉय को इसकी बड़ी कीमत चुकानी पड़ी है.

Woman gave cyanide chicken

  • 25 साल की नेनी नुरजामन पर आरोप है कि उन्होंने इस चिकन में खतरनाक जहर साइनाइड का उपयोग किया था और फिर इसे अपने एक्स बॉयफ्रेंड टॉमी के घर बांतुल में डिलीवर करने के लिए एक 47 साल के डिलीवरी शख्स को ये जिम्मा सौंपा था. द सन की रिपोर्ट के अनुसार, बेंदीयामन नाम का ये व्यक्ति डिलीवरी लेकर बताए गए एड्रेस पर पहुंचा लेकिन दरवाजे पर टॉमी नहीं बल्कि उसकी पत्नी थी.
  • Woman gave cyanide chicken
  • इस महिला ने कहा कि टॉमी घर पर नहीं है और वे इस डिलीवरी से काफी कंफ्यूज नजर आई. उसने टॉमी को फोन लगाया और जब टॉमी भी काफी कंफ्यूज नजर आया तो महिला ने डिलीवरी पैकेट लेने से मना कर दिया. इसके बाद उसने बेंदीयामन को कहा कि वो इस डिलीवरी पैकेट को अपने घर ले जाए. उन्होंने ये भी कहा कि वो चाहे तो इस डिलीवरी पैकेट में रखे फूड के सहारे रमजान का उपवास तोड़ सकता है.
  • woman gave cyanide chicken

    • इसके बाद ये शख्स वापस अपने घर चला आया और ये चिकन उसके बेटे और पत्नी ने खा लिया. इन दोनों ने जैसे ही ये चिकन खाया, उन्हें उल्टी होने लगी. दोनों को योगाकर्ता शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस शख्स की पत्नी तो बच गई लेकिन उनका बच्चा नहीं बच पाया और उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

      इस मामले में एक्शन लेते हुए पुलिस ने महिला को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस का कहना है कि ये महिला इस बात को लेकर बहुत खफा थी कि उसका एक्स बॉयफ्रेंड दूसरी महिला के साथ शादी रचा चुका है. रिपोर्ट्स के अनुसार, अगर इस महिला पर आरोप साबित होता है तो उसे मौत की सजा भी सुनाई जा सकती है.

Leave a Reply