बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। इन दिनों वो अपने एकाउंट पर पोस्ट शेयर कर कोरोना से जूझ रहे लोगों के लिए मदद मांगती दिख रही हैं। वहीं इस बीच जाह्नवी द्वारा किया गया एक पोस्ट जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है, जिसमें उन्होंने अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है, कोरोना संकट के बीच इस फोटोशूट को शेयर करते हुए जाह्नवी कपूर ने कैप्शन के जरिए सफाई भी दे दी है। ये एक मैग्जीन कवर की तस्वीर है, जिसमें जाह्नवी बिकिनी टॉप में पोज देती दिखाई दे रही हैं।

मैग्जीन कवर में बोल्ड अंदाज

जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक ट्रैवल मैग्जीन का कवर शेयर किया है। जिसमें वो सिल्वर रंग के बिकिनी टॉप में सिजलिंग अंदाज में पोज देती दिखाई दे रही हैं। जाह्नवी अपने बोल्ड अंदाज से पानी के अंदर आग लगाती दिखाई दे रही हैं। जिसे फैंस खूब पंसद कर रहे हैं और कई सेलेब्रिटीज ने कमेंट के जरिए उनकी तारीफें की हैं।

कैप्शन में दी सफाई

इस फोटो को शेयर करते हुए जाह्नवी ने कैप्शन में सफाई भी दे दी है। उन्होंने अपने फैंस को भरोसा दिलाया है कि वो लॉकडाउन के दौरान पूरी तरह से सुरक्षित हैं। उन्होंने बताया है कि ये पोस्ट उनके काम का हिस्सा है और पहले से ही तय हो चुका था। उन्होंने लिखा- ‘प्री कमिटेड पोस्ट और इसे लॉकडाउन से पहले शूट किया गया था। हम सभी पूरी तरह से सेफ और सतर्क हैं। उम्मीद करती हूं कि आप सब भी सुरक्षित और मजबूत होंगे’।

Leave a Reply