झालावाड़ । जिले में कोरोना संक्रमिण लगातार बढ़ता जा रहा है। मंगलवार को जिला कलक्टर के घर तक भी कोरोन ने दस्तक दे रही है। मेडिकल कॉलेज की मंगलवार शाम को प्रथम लॉट में 264 सैंपल की जांच में 138 कोरोना पॉजिटिव आए है। जिसमें जिला कलक्टर हरिमोहन मीणा की पत्नी भी पॉजिटिव आई है। कलक्टर का सुरक्षा गार्ड व माली भी पॉजिटिव आए है। जिला कलक्टर ने बताया कि उनके बंगले पर तैनात सुरक्षा कर्मी व गार्डन की देखरेख करने वाला व्यक्ति पॉजिटिव आएं है। जिला कलक्टर मीणा ने बताया कि अब वे स्वयं घर पर ही आइसोलेट रहकर काम करेंगे। अभी उनके बेटे का सैंपल नहीं दिया गया है। गौरतलब है कि तीन दिन पूर्व मीणा के चालक भी पॉजिटिव आए थे। वहीं एडीएम दाताराम की पुत्री भी पॉजिटिव आई है।
जिले में संक्रमितों की संख्या 11 हजार पार.
जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 11 हजार पर पहुंच चुकी है। सोमवार को 1818 सैंपल की जांच हुई जिसमें 716 कोरोना पॉजिटिव आए। वहीं मंगलवार को प्रथम लॉट में 264 सैंपल की जांच में 138 कोरोना पॉजिटिव आए है। जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 11742 तक पहुंच गई है। वहीं रिकवर होने वालों में 6537 है। जिले में अभी एक्टीव केस 5112 है। जिले में कोरोना से 93 मौतें हो चुकी है।
मंगलवार को 7 मौत.
जिले में मेडिकल कॉलेज में भर्ती 5 कोरोना मरीजों की मौत हुई है। जिसमें कोटडी पिड़ावा निवासी एक 45 वर्षीय महिलाए रामगंज मंडी के निवासी 38 वर्षीय पुरूषएपिड़ावा की 65 वर्षीय महिलाए पनवाड़ की 35 वर्षीय महिलाए गोरधनपुरा मंडावर के 40 वर्षीय पुरूष की कोरोना से मौत हुई है। वहीं देर रात को दो और मौतें हुई है। जिले में कोरोना लगातार कहर बरपा रहा है। ऐसे में लोगों को अधिक सावधानी बरतने की जरूरत है। कोरोना की चेन तौडऩे में हर व्यक्ति को सहयोग करना होगाए तभी जिले से कोरोना संक्रमण कम होगा। अभी लोगों को जन अनुशासन पखवाड़े की सख्ती पालना करनी चाहिए।
सभी बेड फुल
एसआरजी चिकित्सालय के सभी बेड कोरोना मरीजों से फुल चल रहे हैं। हालांकि मंगलवार को अनावश्यक लोगों की भीड़ कम नजर आने से चिकित्सालय के अंदर स्थिति कंट्रोल में रही। मरीज के पास ही एक ही परिजनों को रोकने से वार्ड में कम ही भीड़ नजर आई।

Leave a Reply