हरियाणा के फरीदाबाद से एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया. जहां एक नवविवाहिता ने पति की हैवानियत से तंग आकर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. जब पूरे मामले का खुलासा हुआ तो लोग सन्न रह गए. दरअसल, NRI पति ने नवविवाहिता पत्नी को हनीमून पर ले जाकर उसका अश्लील वीडियो बनाया. उसके बाद उसको उसी अश्लील वीडियो से अपनी पत्नी को ब्लैकमेल किया और दहेज की मांग की. इस सबसे तंग आकर नवविवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

faridabad 2

दरअसल, नवविवाहिता के पिता फरीदाबाद के सेक्टर 22 में रहते हैं. मृतक नवविवाहिता के पिता का कहना है कि 15 मार्च 2021 को ही उनकी बेटी मेघा की शादी फरीदाबाद के सेक्टर 15 के रहने वाले अचल के साथ हुई थी. अचल अमेरिका में रहता था और शादी के बाद उसने उनकी बेटी को अमेरिका में ही रखने के सपने दिखाए थे.faridabad 3मृतका के पिता ने बताया कि बड़े-बड़े सपने दिखाने वाले उसके पति ने  डेढ़ महीने में ही अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया. इसके बाद पति की हैवानियत से परेशान होकर उनकी बेटी ने आत्महत्या कर ली. अब वे चाहते हैं कि जिस प्रकार से उनकी बेटी ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की है उसी प्रकार से आरोपी पति को भी फांसी लगनी चाहिए

बताया जा रहा है कि नवविवाहिता का नाम मेघा है. मेघा की शादी 15 मार्च 2021 को अचल केसरिया नाम के लड़के से हुई थी. अचल पिछले कई वर्षों से अमेरिका में ही सेटल था. शादी के समय मेघा और उसके माता पिता को सपने दिखाए गए थे कि उनकी बेटी शादी के बाद अमेरिका में ही रहेगी लेकिन उन्हें और मेघा को यह नहीं पता था कि शादी से पहले उन्हें जो सपने दिखाए जा रहे हैं उनके पीछे की हकीकत कुछ और ही है.(प्रतीकात्मक फोटो)

faridabad 5

  • बता दें कि शादी के बाद पति-पत्नी हनीमून के लिए गए थे लेकिन उसके पति के दिमाग में जो हैवानियत का खेल चल रहा था उसके बारे में मेघा को बिल्कुल अंदाजा नहीं था. हनीमून के नाम पर शैतान पति ने मेघा की अश्लील वीडियो बना ली और अपनी पत्नी मेघा से अमेरिका में कार और मकान खरीदने के नाम पर पैसों की डिमांड करने लगा. जिसके बाद मेघा ने रो-रोकर पिता के सारी बात बताई.
faridabad 6

  • मेघा के पिता का कहना है कि इन्हीं प्रताड़नाओं से परेशान होकर उनकी बेटी ने सोमवार शाम को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल वह चाहते हैं कि उनकी बेटी को इंसाफ मिले. जिस प्रकार से उनकी बेटी ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की है उसी प्रकार से उसके हैवान पति को भी फांसी को सजा मिलनी चाहिए. वहीं, पुलिस ने बताया कि मृतक मेघा के पिता की शिकायत पर आरोपी पति, सास ,ससुर के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कर लिया गया है साथ ही आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है

Leave a Reply