पश्चिम बंगाल चुनाव का परिणाम टीएमसी के पक्ष में रहा. इसके बाद से बंगाल में हिंसा की खबरें आ रही हैं. आरामबाग में बीजेपी दफ्तर में आग लगा दी गई. कूचबिहार से भी हिंसा की खबरें सामने आई हैं. बीजेपी ने इन घटनाओं का जिम्मेदार टीएमसी कार्यकर्ताओं को बताया है. इसी को लेकर बीजेपी द्वारा पांच मई को देशव्यापी प्रदर्शन का ऐलान किया गया है.

बीजेपी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा पश्चिम बंगाल चुनाव परिणाम आने के बाद की गई हिंसा के विरोध में आवाज उठाई जाएगी. पांच मई को देशव्यापी प्रदर्शन किया जाएगा. ये विरोध प्रदर्शन सभी मंडलों में कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए किया जाएगा. बता दें आरामबाग में बीजेपी के दफ्तर में आग का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. आरोप है कि टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने जीत के जश्न में बीजेपी दफ्तर के बाहर हंगामा किया.

बीजेपी प्रवक्ता ने किया था ट्वीट 

इस हमले के बाद बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट कर टीएमसी पर आरोप लगाए. उन्होंने लिखा, “रिजल्ट के बाद टीएमसी के गुंडों ने पश्चिम बंगाल में बीजेपी के दफ्तर को आग के हवाले किया. प्रशासन कहां है? लोकतंत्र में जीत या हार तो चलती रहती है. लोकतंत्र की हत्या करना बंद कीजिए.”

Leave a Reply