करौली के मंडरायल में एक कांस्टेबल की पत्थर मारकर हत्या कर दी गई । कस्बे में सब्जीमंडी के पास रविवार रात हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। कांस्टेबल गोकलेश शर्मा की मौके पर मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर एसपी मृदुल कच्छावा मौके पर पहुंचे। इसके बाद सोमवार सुबह मृतक पुलिसकर्मी का पोस्टमार्टम करवाया गया।

गुरुवार रात सब्जी मंडी मंडरायल थाने पर फोन से किसी ने सूचना दी कि सब्जी मंडी के पास एक दुकान खुली हुई है। वहां पर भीड़ लगी है। इस सूचना पर थाने से कांस्टेबल गोकलेश शर्मा निवासी भरतपुर व उसके साथ एक और पुलिसकर्मी किराने की दुकान को बंद कराने के लिए बाजार में पहुंचे।

वहां दुकान पर पहले से ही घात लगाकर बैठे एक बदमाश ने कांस्टेबल गोकुलेश शर्मा के सिर पर पत्थर से वार कर दिया। इससे उसकी वहीं पर मौत हो गई। उसके साथी पुलिसकर्मी ने उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक बदमाश गोलकेश पर हमला कर चुका था। पुलिसकर्मी व बदमाश की रंजिश चल रही थी। बताया जा रहा है इसी के कारण उसने सिर पर पत्थर से हमला करके हत्या कर दी ।

थाने से 500 मीटर की दूरी पर हुई वारदात

पुलिसकर्मी की पत्थर से मारकर हत्या कर देने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई और लोगों की भीड़ जमा हो गई। वारदात थाने से 500 मीटर की दूरी पर हुई। वारदात के वक्त वहां एक पुलिसकर्मी के अलावा चार-पांच लोग थे। हमले के वक्त ज्यादातर लोग तमाशबीन बनकर ही खड़े रहे। लोगों ने पुलिसकर्मी को बचाने का प्रयास नहीं किया।

वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा मौके पर पहुंचे। कच्छावा ने कहा कि प्रथम दृष्टा में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। अभी फिलहाल एक व्यक्ति का नाम सामने आया है। शायद पुरानी रंजिश भी हो सकती है, लेकिन जब तक पूरी जांच नहीं हो पाएगी तब तक कुछ नहीं कहा जा सकता है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply