बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस जया प्रदा ने अपने करियर में एक से एक फिल्मों में शानदार परफॉर्मेंस दी हैं। जिन्हें लोग आज भी याद करते दिखाई दे जाते हैं। वो एक दौर में इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाती थीं। यही कारण है कि उन्होंने हिंदी फिल्मों के लगभग सभी बड़े हीरोज के साथ काम किया है। हाल ही में उन्होंने एक शो पर अपने को-स्टार्स धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर मजेदार खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि रोमांटिक सीन्स में धर्मेंद्र की हालत कैसी हो जाती थी? इसके साथ उन्होंने इस शो पर कई ऐसी बातें कहीं, जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी लोग ठहाके लगाते नजर आए।

दरअसल, हाल में जया प्रदा सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 12 के सेट पर पहुंचीं। इस शो पर खास मेहमान बनकर पहुंचीं जया प्रदा ने जजेज हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी को ज्वाइन किया। वहीं इस दौरान उन्होंने कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस को इंजॉय करने के साथ-साथ बॉलीवुड के पुराने दिनों के बारे में दिलचस्प बातें भी कीं। शो के होस्ट जय भानुशाली ने जया के लिए एक गेम रखा जिसमें उनके छह को-स्टार्स धर्मेंद्र, राजेश खन्ना, जीतेंद्र, अमिताभ बच्चन, शत्रुघ्न सिन्हा और ऋषि कपूर शामिल थे।

धरम जी हीरो से ज्यादा…

शो के होस्ट ने जया प्रदा से पूछा कि इनमें से कौन से एक्टर के रोमैंटिक सीन में सबसे ज्यादा पसीने छूटते थे। इस पर जया ने कुछ सोचने के बाद धर्मेंद्र का नाम लिया। उन्होंने कहा- ‘धरम जी, हीरो से ज्यादा मुझे दोस्त नजर आते हैं। लेकिन वो जो रिहर्सल में करते वो टेक में नहीं होता था। क्योंकि टेक में वो कुछ और करते थे’।

खामोश’

इसके बाज जय भानुशाली ने पूछा इनमें से आपको कौन से को-स्टार सबसे ज्यादा कंजूस थ। इस सवाल पर जया प्रदा ने सीधे नाम लेने के बजाए सिर्फ इतना कहा- ‘खामोश!’…. जो कि अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा फिल्मों में बोलते दिखाई देते थे।

Leave a Reply