शहर के रामपुरा थाना क्षेत्र के घंटाघर इलाके में वीकेंड लॉकडाउन के दौरान चाकूबाजी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पुश्तैनी मकान विवाद को लेकर चाचा ने भतीजे पर चाकू से हमला कर दिया। गर्दन और कंधे में चाकू लगने से भतीजा घायल हो गया। पड़ोसियों की मदद से उसे एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया। चाकूबाजी की घटना गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

घायल को एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया।
घायल को एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घायल मोहम्मद असलम (35) रामपुरा थाना क्षेत्र के बजाज खाना इलाके में सामुदायिक भवन के पास का निवासी है। असलम ने बताया कि उसके व चाचा के बीच हाईकोर्ट में पुश्तैनी मकान को लेकर केस चल रहा है। लेकिन कभी लड़ाई झगड़ा नहीं हुआ। सुबह वो किराने की दुकान खोल रहा था। उसी समय उसके चाचा ने आंख में मिर्च डालकर चाकू से वार किया, लेकिन सफल नहीं हुआ। वो इसकी शिकायत करने थाने जा रहा था। उसी दौरान दोबारा चाचा सलीम व इसके लड़के हथियार लेकर वहां आए। ओर ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

हमलावरों ने घर में घुसकर मां और पत्नी से भी मारपीट की। पड़ोसियों ने बीच बचाव किया और उसे एमबीएस में भर्ती कराया। घटना की सूचना पर रामपुरा थाना पुलिस मय जाब्ते के मौके पर पहुंची। घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की शिनाख्त कर उनकी तलाश शुरू कर दी। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया

Leave a Reply