सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दोस्ती और प्यार होने के किस्से तो बहुत सुने होंगे,लेकिन क्या आपने सुना है कि गेम खेलते—खेलते किसी को प्यार हो गया। एक ऐसी ही लव स्टोरी सामने आई है, जिसमें हिमाचल के जिला कांगड़ा की एक महिला को PUBG गेम खेलते—खेलते वाराणसी के एक युवक से प्यार हो गया। महिला की उम्र 26 साल है और वह शादीशुदा है। महिला को पबजी गेम खेलने का शौक है। महिला वाराणसी के एक युवक से पबजी गेम खेलती थी। गेम खेलते हुए महिला को उस युवक से प्यार हो गया। यहां तक की वह महिला उस युवक से मिलने के लिए घर से भागकर वाराणसी पहुंच गई।

घर से भागकर वाराणसी पहुंची महिला
जब दोनों में प्यार हो गया तो उन्होंने मिलने का प्लान बनाया। युवक ने महिला से कहा कि वह कंगड़ा नहीं आ सकता। लेकिन महिला उस युवक से इस कदर प्यार करने लगी थी कि उसने बाकी की जिंदगी उस युवक के साथ बिताने की ठान ली। ऐसे में महिला एक दिन अपने घर से भागकर वाराणसी पहुंच गई।

युवक को देखकर रह गई दंग
महिला जब वाराणसी पहुंचकर अपने पबजी वाले प्यार से मिली तो महिला के पैरों तले जमीन खिसक गई। दरअसल, जब महिला जिसको युवक समझकर प्यार कर बैठी थी, वह तो कक्षा 12 का छात्र निकला। देखने में भी वह बहुत छोटा दिख रहा था। अपने पबजी वाले प्यार को देखकर महिला ने सिर पकड़ लिया। जिसके साथ जिंदगी बिताने के लिए वह अपना घर छोड़कर आई थी, वह तो 12 का छात्र निकला।

परिजनों को फोन कर ले जाने को कहा
इसके बाद महिला ने वाराणसी से अपने परिजनों को फोन किया और वहां से वापस ले जाने की गुहार लगाई। वहीं परिजनों ने पुलिस थाने में महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी थी। पुलिस ने महिला से संपर्क किया और उसे परिजनों के हवाले कर दिया। हालांकि इस बारे में पुलिस और महिला के परिजन मीडिया से बात करने को तैयार नहीं हैं।

पति ने साथ रखने से किया मना
पबजी के चक्कर में महिला को उसका प्यार तो नहीं मिला, साथ ही पति से भी हाथ धो बैठी। घटना के बाद पति ने महिला को अपने साथ रखने से मना कर दिया है। अब महिला को उसके रिश्तेदारों के पास भेजा
गया है। महिला को न तो वाराणसी में पबजी गेम का प्यार मिला और न ही पति का घर।

Leave a Reply