मामला चीन के यूनान प्रांत में मौजूद कुन्मिंग चैंगशुई इंटरनेशनल एयरपोर्ट का है। यहां चार दोस्तों ने फ्लाइट का किराया बचाने के लिए 30 किलो संतरे खा लिया। इतने अधिक मात्रा में संतरा खाने के बाद उनकी तबीयत खराब हो गई।

चीन के अखबार ग्लोबल टाइम्स के रिपोर्ट के मुताबिक, चैंगशुई एयरपोर्ट पर चार लोगों ने 30 किलो संतरों को केवल इसलिए खा लिया क्योंकि वे इसके लिए फ्लाइट शुल्क यानि लगभग 3400 रूपये नहीं देना चाहते थे।हैरानी की बात ये है कि इन लोगों ने यह सारे संतरे केवल 15-20 मिनट में खा गए

इनमें से एक शख्स ने मीडिया से कहा, ‘हमने ये संतरा अपने घर ले जाने के लिए खरीदा था लेकिन हमें पता चला कि इन्हें फ्लाइट में ले जाने का शुल्क इनकी कीमत से 6 गुना ज्यादा निकला। इसके बाद हमने सारे संतरे एयरपोर्ट पर ही खत्म करने का फैसला कर लिया। शख्स ने बताया इतनी अधिक मात्रा में संतरा खाने से हम सभी बीमार भी पड़ गए।

बता दें इससे पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं।साल 2018 में रायन विलियम्स नाम के आर्टिस्ट ने सामान का किराया बचाने के लिए आठ ट्राउजर्स और 10 शर्ट पहन कर यात्रा की थी। हालांकि इसकी हालत देखकर इसे ब्रिटिश एयरवेज ने बोर्डिंग पास देने से मना कर दिया गया था।

Leave a Reply