वाराणसी. वाराणसी के सारनाथ थाना क्षेत्र के लेढूपुर में चौंकाने वाला एक मामला सामने आया है, जिसने पुलिस के भी होश उड़ा दिए हैं. सारनाथ थाना क्षेत्र के लेढूपुर में पैसों के लालच में एक व्यक्ति ने एक शादीशुदा महिला की पांच लोगों से शादी कराने का प्लान बना था लेकिन पुलिस के सामने मामला आने से प्लान अधूरा रह गया.

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात लेढूपुर में एक शादीशुदा महिला का अपहरण कर कार सवार ले जा रहे थे. विवाहिता महिला ने शोर मचाया तो पांडेपुर चौराहे पर स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया. महिला को पुलिस सारनाथ थाने ले आईं. पूछताछ में चौंकाने वाला खुलासा हुआ, जिससे सभी पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए.

पुलिस ने बताया कि मूलरूप से बलुआ (बलुआ थाना चंदौली) की रहने वाली एक शादीशुदा महिला वाराणसी के लेढूपुर गांव में अपने पति के साथ किराए के मकान में रहती हैं. महिला का पति ऑटो चालक है. महिला आर्केस्ट्रा में नृत्य का काम करती है. आर्केस्ट्रा में काम करने वाले गौरा का रहने वाला एक व्यक्ति ने महिला से कहा था कि वह पांच लोगों से उसकी शादी कराने के पैसे ले रहा है. इसके लिए दोनों ने प्लान बनाया. प्लान के तहत तय हुआ कि महिला पांडेयपुर में गाड़ी से उतरकर जबरदस्ती कर भाग जाए.

शुक्रवार की शाम आठ बजे पांच लोग एक गाड़ी से लेढूपुर क्षेत्र में आए, महिला उन लोगों के साथ गाड़ी में बैठ गई. पांडेयपुर में उल्टी का बहाना बनाकर महिला भागने वाली थी, इससे पहसे शक होने पर पुलिस ने महिला को पकड़ कर सारनाथ थाने ले गई.

एसएचओ सारनाथ इंद्रभूषण यादव ने बताया कि मामले की जानकारी विभाग के उच्चाधिकारियों को दे दी गई है. पुलिस जांच कर रही है. उच्चाधिकारियों के निर्देश पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने बताया कि महिला की शादी पांच लोगों से कराने वाले व्यक्ति की तलाश की जा रही है.

Leave a Reply