गुजरात के सूरत में बड़ा हादसा हुआ है. कीम रोड पर डंपर ने सड़क के पास फुटपाथ पर सो रहे 22 लोगों को कुचल दिया है, जिसमें से 16 लोगों की मौत हो गई है. पुलिस का कहना है कि मरने वाले सभी मजदूर हैं और राजस्थान के रहने वाले है. फिलहाल, घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. साथ ही लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

बताया जा रहा है कि सूरत में किम-मांडवी रोड पर एक बेकाबू डंपर ने सड़क के किनारे सो रहे 18 मजदूरों को कुचल दिया. हादसा रात 12 बजे के आसपास हुआ. दरअसल, तेज रफ्तार से जा रहे डंपर चालक ने ओवरटेक करने की कोशिश करते हुए गन्ने से लदे ट्रैक्टर को टक्कर मार दी.

टक्कर के कारण डंपर चालक ने स्टीयरिंग व्हील पर नियंत्रण खो दिया और डंपर फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों पर पलट गया. इस हादसे में सड़क किनारे सो रहे 13 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि पांच लोगों की हालत गंभीर है. सभी गंभीर लोगों को अस्पताल भेज दिया गया है.

छह महीने की एक बच्ची को चमत्कारिक ढंग से दुर्घटना में बचाया गया है. हालांकि उसके माता-पिता की मौत हो चुकी है. मृतक राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ का मूल निवासी है.  मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Leave a Reply