लॉस एंजेलिसः हॉलीवुड सिंगर औरअभिनेत्री जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) इन दिनों लगातार सुर्खियों में अपनी जगह बनाए हुए हैं. जेनिफर लोपेज ने अपने लेटेस्ट वीड‍ियो के जरिए सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. दरअसल, इस वीडियो में उन्होंने दर्शकों को अपना न्यूड अवतार दिखाया है. लोपेज का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर छा गया In The Morning

हाल ही में हॉलीवुड सिंगर ने अपने नए वीड‍ियो ट्रैक ‘इन द मॉर्न‍िंग’ (In The Morning English Song) को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीड‍ियो में पंख लगाए हुए जेनिफर लोपेज बिना कपड़ों के देखी जा सकती हैं. लोपेज के फैंस इस वीडियो को जमकर अपने अकाउंट पर शेयर कर रहे हैं. वीडियो को इंस्टाग्राम पर अब तक 4 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है जबकि यूट्यूब पर इसे 10 लाख बार देखा जा चुका है.

म्यूजिक वीडियो में हॉट अंदाज में दिखीं 51 साल की जेनिफर लोपेज

दिलचस्प ये है कि वीडियो में जिस तरह से सहजता के साथ लोपेज ने वीडियो शूट कराया है उसमें उन्होंने अपनी हॉटनेस से लाखों को दीवाना बना दिया है. 51 साल की लोपेज ने सोलो परफोर्मेंस वाले ‘इन द मॉर्न‍िंग’  गाने में बोल्डनेस की हदें पार कर दी हैं. वीडियो में लोपेज अपनी हॉट अदाओं से हर किसी को इंप्रेस कर रही हैं. लोपेज ने If You Had My Love, I’m Real, On the Floor, Live Don’t Cost A thing, Airn’t Your Mama जैसे तमाम सुपरहिट सॉन्ग्स को अपनी आवाज दी है.

इसी के साथ आपको ये भी बता दें कि जेनिफर लोपेज अमेरिका के नव-निर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडेन के शपथ ग्रहण समारोह में भी अपनी स्पेशल परफोर्मेंस देंगी. इस समारोह में लेडी गागा (Lady Gaga) राष्ट्रगान गाएंगी जबकि लोपेज (Jennifer Lopez) अपने गानों की प्रस्तुति देंगी.

Leave a Reply