जयपुर,17  जनवरी । राजधानी के मुहाना,शिवदासपुरा और ब्रह्मपुरी इलाके में तीन महिलाओं से दुष्कर्म के मामले सामने आए है। पुलिस ने पीडिताओं के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।
नौकरी लगवाने का झांसा देकर 24 वर्षीय विवाहिता से दुष्कर्म-मुहाना थानाधिकारी लखन सिंह खटाना ने बताया कि इलाके निवासी 24 वर्षीय विवाहिता ने इस्तगासे से मामला दर्ज करवाया है कि वह इलाके स्थित एक सोसायटी में किराए से फ़्लैट लेकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही है। फेसबुक पर नागौर जिला निवासी अमर सिंह से जान-पहचान हुई थी, जिसने खुद को वंडर सीमेंट कम्पनी, निम्बाहेड़ा में सीनियर मैनेजर की पोस्ट पर कार्यरत होना बताया। इसके बाद दोनों ने एक दुसरे के नंबर ले लिए और आपस में बातचीत शुरू हुई। अमर सिंह ने पीड़िता को उसकी कम्पनी में मैनेजर पोस्ट पर नौकरी लगवाने का झांसा दिया और कहा कि फ़्लैट पर आकर सब कुछ समझा देगा। इसके बाद 21 नवंबर की रात को अमर सिंह पीड़िता के फ़्लैट पर आया और इच्छा के विरुद्ध दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। वहीं घटना के फोटो खींच लिए। कुछ दिन तक पीड़िता लोक-लाज की वजह से चुप रही लेकिन जब अमर सिंह ने अश्लील फोटो वायरल किए तो थाने की शरण ली।
होटल में मिलने के बहाने बुलाकर युवती से दुष्कर्म – इधर शिवदासपुरा थाने में मूलतया भरतपुर जिला हाल इलाके निवासी 20 वर्षीय युवती ने मामला दर्ज करवाया है कि वह इलाके स्थित एक कॉलेज की छात्रा है। करीब पंद्रह दिन पहले व्हाट्सएप पर चंद्रशेखर नाम के युवक से जान पहचान हुई थी, जोकि दस जनवरी को मिलने के बहाने आया और इलाके स्थित एक होटल में ले गया, जहां पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया।
शादी का झांसा देकर बेवा से देहशोषण –इधर ब्रह्मपुरी थाने में इलाके निवासी 37 वर्षीय महिला ने मामला दर्ज करवाया है कि  पति की मौत के बाद परिचित अब्दुल हकीम ने शादी का झांसा देकर देहशोषण किया और कुछ दिन पहले शादी से इनकार कर दिया।

Leave a Reply