टीवी एक्टर कुशाल टंडन हाल ही में सीरियल ‘बेहद’ में नजर आए थे। इसके अलावा वह ‘बिग बॉस 7’ का भी हिस्सा रह चुके हैं। इस सीजन में उनकी और गौहर खान की जोड़ी काफी चर्चा में रही थी। दोनों के बीच टकरार और फिर प्यार देखना काफी दिलचस्प रहा था। हाल ही में गौहर खान की शादी को लेकर कुशाल से सवाल पूछा गया कि क्या वह अपनी दोस्त की शादी अटेंड करेंगे या नहीं?

गौहर का यह भी कहना है कि दोनों को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता। लोगों को बस बात बनाना आता है। दरअसल, ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में गौहर ने कहा कि मैं इस बात को क्लीयर कर दूं कि जो उम्र का फासला बताया जा रहा है मेरे और जैद के बीच वह गलत है। मैं जैद से सिर्फ कुछ साल बड़ी हूं, लेकिन 12 साल गलत है।

गौहर ने आगे कहा कि जैद, मुझसे ज्यादा मैच्योर हैं। यह कहना आसान है कि रिलेशनशिप में उम्र का फासला दिक्कतें पैदा करता है, लेकिन जैद और मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। तो हमारे रिलेशन में उम्र को लेकर कोई दिक्कत नहीं है।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कुशाल ने कहा कि हां, मैं गौहर के संपर्क में हूं। मुझे इस बात की खुशी है कि वह शादी करने जा रही हैं। भगवान से उनके लिए मैं दुआ करूंगा। अगर गौहर अपनी शादी में मुझे बुलाती हैं तो मैं उसमें शरीक होना पसंद करूंगा। पर मुझे लगता है कि मैं उस दौरान शूट भी कर रहा होऊंगा। इसलिए मैं यह बात पुख्ता तौर पर नहीं कह सकता कि मैं उनकी शादी अटेंड कर पाऊंगा या नहीं।

गौहर खान और जैद दरबार 25 दिसंबर को शादी करने वाले हैं। अब तक ऐसा कहा जा रहा था कि गौहर और जैद के बीच उम्र का अंतर 12 साल है, लेकिन गौहर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस बात को गलत बताया है। गौहर का कहना है कि दोनों के बीच 12 साल का अंतर नहीं है। वह जैद से सिर्फ कुछ साल बड़ी हैं।

Leave a Reply