सेक्स एक्ट (Sex Act) के दौरान विवाद होने पर ब्रा-पैंटी पहने एक शख्स (Man in Bra Panty) ने अपने गे पार्टनर (Gay Partner) को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया, जिसके बाद उनका समलैंगिक ग्राइंडर डेट (Grindr Date) लहूलुहान होकर कत्ल पर आकर खत्म हो गया. बताया जाता है न्यूयॉर्क स्थित  ब्रॉन्क (Bronx) के एक शख्स की दूसरे गे पार्टनर के साथ मुलाकात समलैंगिक डेटिंग ऐप ग्राइंडर (Gay Dating App Grindr) पर हुई थी. अपने पार्टनर को मौत के घाट उतारने वाले 50 वर्षीय जुआन अलोंसो (Juan Alonso) नाम के शख्स पर हत्या और आपराधिक हथियार रखने का आरोप है. इस भयावह हमले के बाद पुलिस पीड़ित की पहचान करने की कोशिश कर रही है.

बताया जाता है कि इस घटना के बाद पुलिस को शाम 7 बजे के करीब 315 E. 206th St. पर बुलाया गया. रिपोर्ट्स के अनुसार, जुआन अलोंसो का रूममेट रविवार को जब घर पहुंचा तो उसने आरोपी को धारदार हथियार के साथ मृत व्यक्ति के पास खड़ा देखा, जो कि पूरी तरह से नग्न था. इस मामले की तफ्तीश कर रही पुलिस का कहना है कि पीड़ित के सिर और पीठ पर चाकू से कई वार किए गए थे. घटना स्थल से जब पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया तो वह खून से लथपथ बिस्तर की चादर से लिपटा हुआ था.

गौरतलब है कि एक पुलिस प्रवक्ता ने कहा है कि अधिकारी इस बात की जांच कर रहे हैं कि क्या सेक्स एक्टिविटी के दौरान किसी गतिविधि को पसंद नहीं करने को लेकर यह विवाद हुआ था और क्या सेक्स एक्ट को लेकर विवाद ही इस हत्या का कारण बना है. हालांकि आरोपी को हिरासत में ले ले लिया गया है और उसका मनोवैज्ञानिक रूप से मूल्यांकन किया गया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी का दिमागी संतुलन ठीक नहीं है और वारदात के समय शायद उसने ड्रग्स लिया था.

Leave a Reply