1 आशा नेगी ने हाल ही में अपनी टॉपलेस फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटो में आशा ने एक ब्लैंकेट से खुद को कवर किया है।
2 आशा इन दिनों पहाड़ों पर वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। वह वेकेशन से अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। आशा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था, घर जैसी कोई जगह नहीं, पहाड़ों को छोड़कर।
3 बता दें हाल ही में आशा फिल्म लूडों में नजर आई हैं। आशा की परफॉर्मेंस को क्रिटिक्स से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।
4 /कुछ दिनों पहले आशा ने बताया था कि उनके 2 सीरियल को खराब रिस्पॉन्स मिलने के बाद वह डिप्रेशन में चली गई थीं। आशा ने कहा था, मेरे 2 शो एक मुट्ठी आसमान और कुछ तो है तेरे मेरे दरमियां को खराब रेटिंग की वजह से जल्दी बंद कर दिया गया था। जब मेरा पहला शो अच्छा नहीं चला तो मुझे लगा आगे अच्छा कर लूंगी। लेकिन जब दूसरा शो भी नहीं चला तो मेरा दिल टूट गया।
5 आशा ने कहा, ‘मैं बहुत परेशान हो गई थी। मुझे लगा सब खत्म हो गया है। मेरा वजन भी बढ़ गया था। डिप्रेशन की वजह से मैं बहुत खाने लगी थी। मेरा कॉन्फिडेंस भी कम हो गया था। उन्होंने आगे बताया कि एक एक्टर के तौर पर मुझे परफॉर्म करना था फिर भले ही मेरे काम को कैसा भी रिस्पॉन्स मिले।
6 /बता दें कि कुछ दिनों पहले तक आशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में थीं। कई सालों तक ऋत्विक के साथ रहने के बाद उनका अचानक ब्रेकअप हो गया था। हालांकि ब्रेकअप के बाद भी दोनों दोस्त हैं।
7 आशा ने ब्रेकअप के बारे में एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मैं बस यही कहना चाहती हूं कि हम दोनों अपनी जिंदगी में अभी जिस स्टेट पर हैं, दोनों ही अपना बेस्ट देने की कोशिश कर रहे हैं। मेरे मन में ऋत्विक के लिए कोई हार्ड फीलिंग्स नहीं है और मुझे यकीन है कि उनके मन में भी नहीं होगी। मैं उनके लिए हमेशा यही दुआ करूंगी कि वह आगे बढ़ते रहें।
8 आशा ने आगे कहा था, ‘हम भी इंसान हैं और हमारी भी फीलिंग्स होती है तो मैं हमारे फैन्स से यही कहूंगी कि हमें जज ना करें क्योंकि हम अपनी लाइफ में कुछ फैसले ले सकते हैं और उसकी आप रिस्पेक्ट करें’।
9 वैसे बता दें कि पिछले साल 2019 में रिपोर्ट्स आ रही थीं कि ऋत्विक और आशा दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। लेकिन इसके उल्टा दोनों का अचानक ब्रेकअप हो गया। फैन्स दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद करते थे और दोनों के ब्रेकअप की खबर सुनकर उन्हें भी झटका लगा था।
10 साल 2013, नवंबर में ऋत्विक और आशा ने अपने रिलेशनशिप को पब्लिकली अनाउंस किया। इसके बाद दोनों साथ में डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए सीजन 6’ में नजर आए। और इन्होंने ट्रॉफी भी अपने नाम की थी।

Leave a Reply