जयपुर, 20 नवम्बर । भारतीय प्रशासनिक सेवा की अधिकारी टीना डाबी और उनके आईएएस पति अतहर आमिर ने शहर के पारिवारिक न्यायालय क्रम-एक में विवाह विच्छेद का संयुक्त प्रार्थना पत्र दायर कर तलाक की डिक्री जारी करने की गुहार की है। अदालत ने प्रार्थना पत्र को रिकॉर्ड पर लेते हुए मामले की सुनवाई छह माह बाद तय की है।

विशेष विवाह अधिनियम की धारा 28 के तहत दायर अर्जी में कहा है कि वे लंबे समय से एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं। वे अब पारस्परिक सहमति से एक-दूसरे से अलग होना चाहते हैं। उनके विचार एक-दूसरे से नहीं मिलते हैं और अब उनका एक साथ में रहना भी संभव नहीं है। उनका आपस में कोई लेना-देना बाकी नहीं है। इसलिए उनके विवाह विच्छेद की संयुक्त अर्जी को मंजूर कर तलाक की डिक्री जारी की जाए।

रिलेशनशिप के बाद हुई थी शादी- आईएएस में टीना डाबी ने पहली रैंक और अतहर आमिर ने दूसरी रैंक हासिल की थी। वहीं प्रशिक्षण के दौरान दोनों में प्यार हो गया और करीब एक साल के रिलेशनशिप के बाद दोनों ने वर्ष 2018 में विवाह कर लिया।

सोशल मीडिया पर किया था अनफॉलो, खान सरनेम भी हटाया

टीना के पति अतहर ने कुछ महीनों पहले टीना को अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अनफॉलो कर दिया था। इसके बाद टीना ने भी अपने पति अतहर को अपने ट्वीटर से अनफॉलो कर दिया था। इसके अलावा शादी के बाद अपने नाम के आगे खान सरनेम लिखने वाली टीना ने कुछ दिनों पहले खान सरनेम हटाने के साथ ही अपने इंस्टाग्राम बायो से कश्मीरी बहु शब्द भी हटा दिया था।

Leave a Reply