बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों बिग बॉस 14 को लेकर खबरों में छाए हुए हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी शर्टलेस तसवीर शेयर कर खूब सुर्खियां बटोरीं थी. अब ताजा अपडेट के मुताबिक, सलमान खान के ड्राइवर सहित दो स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसके बाद सलमान ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. ऐसे में फैंस के मन में सवाल उठ रहे है कि आने वाले बिग बॉस के एपिसोड में वो दिखाई देंगे या नहीं. फिलहाल इसकी अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर सलमान खान का ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव निकला. जिसके बाद उनके संपर्क में आने वाले स्टॉफ की जांच कराई गई, जिसमें से दो स्टॉफ कोरोना पॉजिटिव निकले. ऐसे में भाईजान ने खुद को सबसे आइसोलेट कर लिया. बता दें कि पिछले कई महीनों से कई बॉलीवुड एक्टर्स कोरोना की चपेट में आ चुके है.
इससे पहले सलमान खान ने दिवाली पर फैंस को विश करते हुए एक तस्वीर शेयर की थी. इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. बता दें कि इससे पहले दबंग खान ने अपनी एक तसवीर शेयर की थी जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. इस तसवीर में सलमान के हाथ पैर कीचड़ में सने नजर आए थे.

Leave a Reply