भारतीय जनता पार्टी के लिए बिहार विधानसभा चुनाव में धुआंधार प्रचार कर रहे पार्टी नेता और स्टार प्रचारक शाहनवाज हुसैन कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। शाहनवाज हुसैन ने बुधवार को ट्वीट कर खुद इस बात की जानकारी दी है। इसके बाद उन्हें एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

शाहनवाज ने ट्वीट करते हुए लिखा- मैं कुछ उन लोगों के संपर्क में आ गया जो कोविड-19 पॉजिटिव थे। मैंने खुद का टेस्ट कराया है मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन सभी लोगों से अनुरोध है जो पिछले कुछ दिनों के दौरान मेरे संपर्क में आए हैं वे कृप्या सरकार की गाइडलाइंस के मुताबिक खुद की जांच करा लें।

बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण पिछले 24 घंटे के दौरान आठ और मरीजों की मौत हो जाने से इससे मरने वालों की संख्या बुधवार को 1,019 पहुंच गई जबकि इस रोग से अब तक संक्रमित हुए लोगों की संख्या बढ़कर 2,08,238 हो गई है।

स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त जानकारी के मुताबिक बिहार में पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना वायरस संक्रमण से पटना में 5 और भोजपुर, पूर्णिया एवं सुपौल जिले में 1-1 मरीज की मौत हो जाने के साथ प्रदेश में इस महामारी से मृतकों की संख्या बुधवार को बढ़कर 1019 हो गई।

बिहार में मंगलवार की शाम 4 बजे से बुधवार की शाम चार बजे तक कोरोना वायरस संक्रमण के 1,277 नए मामले प्रकाश में आने के साथ ही प्रदेश में मामलों की कुल संख्या बढ़कर 2,08,238 हो गई हैं। बिहार में पिछले 24 घंटे के भीतर 1,319 और लोग इस महामारी से ठीक हुए। राज्य में अब तक 1,96,208 मरीज ठीक हुए हैं। राज्य में अभी 11,010 मरीजों का इलाज चल रहा है।

Leave a Reply