कोटा 26 सितम्बर । भीमगंजमंडी थाना पुलिस ने शनिवार को पोक्सो एक्ट में कार्यवाही करते हुए बेटी के साथ दुष्कर्म के मामले में कलयुगी पिता को गिरफ्तार किया।

थाना प्रभारी हर्षराज सिंह खरेडा ने बताया कि रेलवे में लोको पायलट के पद पर कार्यरत रेलकर्मी की बेटी ने उसके पिता पर दुष्कर्म करने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि पिछले 10 साल से उसका पिता उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे रहा था। जब वह कक्षा 7वी में पड़ती थी तो उसका पिता उसके पास सो जाता था और उसके साथ दुष्कर्म करता था। मना करने पर उसके साथ मारपीट कर खाना पानी बन्द कर देता था।

जब उसकी छोटी बहन को घटना की जानकारी लगी तो उसने उसके मामा को पूरी दास्तान बताई। जिस पर मामा ने इस मामले में जानकारी ली तो उसकी माँ ने बदनामी के डर से समझाइश कर मामला शांत कर दिया। जिसके बाद भी कलयुगी पिता की हवस पूरी नही हुई और उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

रिपोर्ट दर्ज होने पर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी पिता के खिलाफ धारा 376 पोस्को एक्ट में मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया गया। पीड़ित बालिका का मेडिकल जांच करवाई। जिसमे दुष्कर्म की पुष्टि होने पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार किया।

Leave a Reply