एक सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग ने अपने ही पिता पर शराब पीकर मारपीट करने के अलावा गलत हरकतें करने का आरोप लगाया है.
जोधपुर । राजस्थान के जोधपुर के शास्त्री नगर स्थित एक सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग ने अपने ही पिता पर शराब पीकर मारपीट करने के अलावा गलत हरकतें करने का आरोप लगाया है. जिस पर बाल कल्याण समिति की टीम ने मौके पर पहुंचकर परिवार जनों के बीच नाबालिग से बयान लिए और उसके बाद पुलिस की मौजूदगी में जांच करने के बाद नाबालिग को बालिका गृह भिजवा दिया है. जहां काउंसलिंग के बाद आगे का निर्णय लिया जाएगा.
बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष धनपत गुर्जर को जब यह सूचना मिली की कल दोपहर 2:30 बजे से देर शाम तक एक नाबालिग अपने सरकारी स्कूल में ही है, और पिता के भय के कारण अपने घर नहीं जाना चाहती. उसकी मां गांव में रहती है. वह अपने पिता के साथ अकेले ही रहती है. पिता द्वारा शराब पीकर मारपीट करने और गलत हरकतें की बात स्कूल की टीचर को जब बताई तो बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष धनपत गुर्जर अपनी टीम के साथ सरकारी स्कूल पहुंचे और नाबालिग से पूरी जानकारी लेने के बाद परिवार जनों को बुलाया. जहां से संतुष्ट जवाब नहीं मिलने पर नाबालिग को पुलिस सुरक्षा के साथ बालिका गृह भिजवा दिया गया है.
इस पूरी कार्रवाई के दौरान शास्त्री नगर पुलिस की टीम भी मौजूद रहीं और माना जा रहा है कि अब काउंसलिंग के बाद इस पूरे मामले में नाबालिग की खुद की इच्छा के अनुरूप आवश्यक कदम उठाया जाएगा.

Leave a Reply