कोटा 12 सितंबर । कोटा व्यापार महासंघ द्वारा किए गए सतत एवं सार्थक प्रयासों के चलते आज जिला कलेक्टर उज्जवल राठौर एवं सिटी मजिस्ट्रेट आर डी मीणा द्वारा आदेश जारी कर रविवार के लोक डाउन एवं प्रातः 8:00 से रात्रि 8:30 बजे तक बाजार खोलने की पाबंदी हटाई गई ।

कोटा व्यापार महासंघ के अध्यक्ष क्रांति जैन एवं महासचिव अशोक माहेश्वरी ने इस घोषणा का स्वागत करते हुए कहा कि इससे घर एवं शहर के हालात सामान्य होने में मदद मिलेगी । इस फैसले को जनहित का बताते हुए इस फैसले से जनजीवन सामान्य होने के साथ-साथ व्यापार उद्योग एवं रोजगार भी धीरे-धीरे पटरी पर आ सकेगा । कोटा व्यापार महासंघ ने इस फैसले के लिए स्वास्थ्य शासन मंत्री शांति धारीवाल का भी आभार व्यक्त किया है जिन्होंने जिन जिन की वास्तविक पीड़ा को समझ कर जन भावना के अनुरूप निर्णय करवाया । कोटा व्यापार महासंघ ने सभी वर्गों से अपील की है कि कोरोनावायरस खतरनाक वायरस से जिससे सावधानी और सतर्कता से ही बचा जा सकता है ।

अध्यक्ष क्रांति जैन एवं महासचिव अशोक माहेश्वरी ने सभी वर्गों से अपील की है कि जब तक स्वयं व्यक्ति अपनी जिम्मेदारी नहीं समझेगा इस वायरस को नहीं हराया जा सकता हमें सभी की जान को बचाना है एवं अर्थव्यवस्था को भी पटरी पर लाना है इसके लिए सभी के सतत प्रयास आवश्यक है ।

Leave a Reply