करियर लोग या तो पैसे के लिए बदलते हैं या फिर मानसिक सुकून के लिए. लेकिन एक पूर्व पादरी ने अपना करियर ऐसे बदला कि लोग हैरान हो गए. अमेरिका के नॉर्थ कैरोलिना में रहने वाले एक पूर्व पादरी ने पॉ़र्न इंडस्ट्री में कदम रखा. पिछले दो सालों में उन्होंने चार एडल्ट फिल्मों में काम किया है. इस पादरी ने कहा कि मुझसे इससे फर्क नहीं पड़ता कि चर्च मेरे बारे में क्या सोचता है.।
इस पूर्व पादरी और वर्तमान एडल्ट मूवी स्टार का नाम है नॉर्म सेल्फ. 85 वर्षीय नॉर्म ने कहा कि मैं अभी अपने जीवन से ज्यादा खुश हूं. मैं आज वो कर रहा हूं जो मैंने 40 साल की उम्र में नहीं किया. पूर्व पादरी की ये रिपोर्ट अमेरिका के चैनल-5 के डॉक्यूमेंट्री फिल्म में दिखाई जाएगी. चैनल ने एडल्ट इंडस्ट्री पर एक डॉक्यूमेंट्री बनाई है, जिसमें नॉर्म के बारे में भी दिखाया जा रहा हैं।
नॉर्म ने बताया कि उन्हें कभी इन फिल्मों के लिए भुगतान नहीं दिया गया. वो तो उनके एक दोस्त ने कहा कि क्यों नहीं इस इंडस्ट्री को भी ट्राई करके देख लो. तो मैं उसमें शामिल हो गया. इसके बाद लोग मुझे ज्यादा पहचानने लगे. लोग मुझे पार्टियों में बुलाने लगे. मैं कभी-कभार ही ऐसी फिल्में करता हूं. ताकि आराम भी हो और काम भी हो जाए।
नॉर्म ने बताया कि इन फिल्मों को करने के बाद उनके अंदर एक अलग तरह का आत्मविश्वास आया है. वो कहते हैं कि अगर भगवान उन्हें और दस साल दे दें तो वो न जाने इस इडंस्ट्री में क्या-क्या करेंगे. नॉर्म कहते हैं कि मेरी शादी 28 साल की उम्र में हो गई थी. लेकिन मुझे बाद में लगा कि मैं समलैंगिक हूं।
नॉर्म ने बताया कि वो अपनी पत्नी से अलग हो चुके हैं. अब वो एक आदमी के साथ रहते हैं. जिसे वो हाउसमेट बुलाते हैं. नॉर्म कहते हैं कि इस इंडस्ट्री में जाने से पहले मैं थोड़ा चर्च और उसके सिद्धांतों के बारे में सोचता था. लेकिन अब नहीं सोचता. क्योंकि मैं जो कर रहा हूं उसे लेकर दुनियाभर के लोग न जाने क्यों गलत धारणा बनाकर बैठे हैं. मैं सबको बदल नहीं सकता।

Leave a Reply