ब्यावर 04 सितंबर। ब्यावर में शुक्रवार को एक बार फिर हुआ कोराना महाविस्फ़ोट । आज अलसुबह आये एक साथ 26 पोजेटिव मामले । कोराना मीटर का आंकड़ा पहुंचा 700 के पार ।

लगातार दो दिनों में 58 कोराना संक्रमण मामलो ने शहरवासियों को हिला के रख दिया । जिनमे वरिष्ठ चिकिसक, पत्रकार,प्रशासनिक अधिकारी व प्रबुद्धजनो का संक्रमित आना शहरवासियों की चिंता व परेशानी को गहरा कर गया है।

तिलपट्टी नगरी ब्यावर में शुक्रवार अलसुबह कोराना महाविस्फोट ने शहरवासियों को झकझोर के रख दिया।लगातार दूसरे दिन हुए इस महाब्लास्ट ने अलसुबह लोंगो की चिंता की लकीरें एकाएक बढ़ा दी।विदित रहे कि गुरुवार शाम को शहर में अब तक का सबसे बड़ा महाब्लास्ट हुआ जिसमें एक साथ 32 लोगों को कोराना संक्रमण हुआ। दो दिन में 58 लोगो का कोराना पोजेटिव आना प्रशासन व आमजन की परेशानी व चिंता का गहरा सबब बना हुआ है।जिनमे शहर के चिकिसक, प्रशासनिक अधिकारी,पत्रकार, व प्रबुद्धजनों का आना चिंता को ओर गहरा कर गया है।

*ब्यावर शहर में नही थम रही है कोराना की रफ्तार*

अजमेर जिले के ब्यावर शहर में नही थम रही है कोराना की रफ्तार, शुक्रवार को आये महाविस्फोट के 26 मामलो ने कोराना मीटर के कुल आंकड़े को 700 के पार पहुंचा दिया है।

*कोराना संक्रमण का दायरा जिस तेजी से बढ़ रहा है वो प्रशासन व आमजन की चिता व परेशानी का जबरदस्त सबब बनता जा रहा है।*

नगर में कोराना संक्रमण का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है जो प्रशासन के साथ आमजन की परेशानी का जबरदस्त सबब बना हुआ है। कोराना संक्रमण के बढ़ते दायरे ने नगर के विभिन्न क्षेत्रों को संक्रमित कर आमजन को भारी दहशत में डाल दिया है।

*अब तो प्रशासन की सख्ती की खास दरकार,*

शहर में निरन्तर बढ़ते कोराना संक्रमण के मामलो में अब आमजन से यह आवाज बुलंद हो रही है कि अब प्रशासन को सख्त होने की खास जरूरत है।अनेक प्रबुद्जन अब शहर में लॉकडाउन के पक्षधर है।

Leave a Reply