बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की शादी को 4 साल हो गए हैं। लेकिन आज भी दोनों न्यूली मैरिड कपल की तरह रहते हैं। पिछले कुछ समय से कई बार बिपाशा की प्रेग्नेंसी की खबरें आती रहती हैं। अब बिपाशा ने इन खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है।

बिपाशा ने कहा, ‘हर बार जब भी मेरा थोड़ा सा वजन बढ़ता है तो लोग मुझे प्रेग्नेंट बना देते हैं। ये बहुत इरिटेटिंग होता हैं’। वहीं करण ने इस पर मजाक करते हुए कहा, ‘मैं हमेशा कहता हूं कि मैं प्रेग्नेंट हूं पर कोई भरोसा नहीं करता है’।

इससे पहले बिपाशा ने एक इंटरव्यू में फैमिली प्लानिंग को लेकर कहा था, ‘भगवान जब चाहेंगे तब बेबी भी हो जाएगा और अगर बच्चा नहीं भी हुआ तो भी ठीक है। हमारे देश में कई ऐसे बच्चे हैं जिनके पास कुछ नहीं है। तो अगर हम उन बच्चों की देखभाल करें और उन्हें सभी सुविधाएँ दें तो इससे अच्छा क्या हो सकता है। अब देखते हैं भविष्य में क्या होता है’।

शादी के बाद क्यों लिया ब्रेक

शादी के बाद बिपाशा ने ब्रेक ले लिया था। इस बारे में पूछने पर बिपाशा ने हिन्दुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कहा था, ‘ऐसा लगता ही नहीं कि मैं 5 साल से काम से दूर थी। ये गैप जरूरी था। मैंने 15 साल की उम्र में बतौर मॉडल काम शुरू कर दिया था और फिर 19 साल की उम्र में मैंने फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। मैंने अपनी पूरी लाइफ काम किया तो ये ब्रेक जरूरी था। मुझे अपने पति के साथ बॉन्डिंग स्ट्रॉंग करनी थी। अपने पैरेंट्स और बहनों के साथ और समय बिताना था। मैंने अपने लिए समय निकाला। जिनसे आप प्यार करते हो उनके साथ भी आपको समय बिताना चाहिए’।

बिपाशा ने आगे कहा था, ‘अब मैं अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बैलेंस करूंगी। मैंने अब तक अपनी फैमिली लाइफ को काफी एंजॉय किया। अब मैं काम के लिए तैयार हूं। ये फिल्म मेरे पास तब आई जब मैं दोबारा एक्टिंग के लिए तैयार थी’।

Leave a Reply