बीरभूम, 29 अगस्त । राजमिस्त्री की पत्नी को रोज ही ठेकेदार की हवस का शिकार होना पड़ता था। इसके खिलाफ कई बार विरोध करने से भी कोई फायदा नहीं हुआ। अंत में राजमिस्त्री बाबू शेख (23) ने  शुक्रवार रात आरोपी ठेकेदार की हत्या कर दी। मृत ठेकेदार का नाम जाकिर शेख(50) है।
पुलिस ने इस मामले में  बाबू शेख की पत्नी 25 वर्षीय आदिवासी महिला को गिरफ्तार किया है।
सूत्रों के अनुसार  पाइकर थाने के कलहपुर गांव के निवासी जाकिर शेख ने शादी नहीं की और अकेले ही रहते थे।  बाबू शेख राजमिस्त्री के तौर पर ठेकेदार जाकिर के अधीन काम करता था। और उसकी पत्नी एक मजदूर के रूप में काम करती थी। कथित तौर पर, जाकिर ने 25 वर्षीय आदिवासी महिला के साथ एक से अधिक बार दुष्कर्म किया था इस बात को लेकर पति-पत्नी दोनों को आपत्ति थी और हंगामा भी हुआ था। लेकिन वे किसी भी तरह से जाकिर को रोक नहीं पाए। इस बीच, जाकिर ने शुुुक्रवार रात महिला को फिर से अपने घर बुलाया।
 पुलिस के मुताबिक इस बार महिला ने बाबू शेख के साथ पूरी योजना बनाई और फिर जाकिर के घर गई। अकेले जाकिर को देखकर उसने बाबू को फोन किया और सूचना दी। बाबू तुरंत भोजाली (कटार) लेकर जाकिर के घर आया। कथित तौर पर, पति और पत्नी दोनों ने मिलकर चाकुओं से गोदकर उसे मार डाला। इसके बाद बाबू फरार हो  गया। इधर गंभीर हालत ज़ाकिर को रामपुरहाट अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गई। आरोपी महिला को पाइकर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बाबू शेख की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply