Blonde woman flirting with sexy man online, virtual sex chat

कोरोना वायरस की वजह से ज्यादातर ऑफिस के काम ऑनलाइन ही किए जा रहे हैं. बच्चों के क्लास से लेकर ऑफिस की मीटिंग तक सब ऑनलाइन होती है. हालांकि तकनीक की सही जानकारी ना होने या फिर थोड़ी सी लापरवाही की वजह से लोगों की कई दूसरी एक्टिविटी भी कैमरे में कैद हो जाती हैं. ऐसा ही कुछ फिलीपींस के एक अधिकारी के साथ हो गया. यहां एक सरकारी अधिकारी कैमरे पर अपनी सेक्रेटरी के साथ संबंध बनाते हुए पकड़ा गया. (प्रतीकात्मक तस्वीर/(गेटी इमेज)

2

दरअसल कैविटे प्रांत में फातिमा दास ग्राम काउंसिल के सदस्यों की ज़ूम पर मीटिंग चल रही थी. काम के सिलसिले में अधिकारियों की ये मीटिंग रोज होती थी लेकिन 26 अगस्त को हुई मीटिंग के दौरान कैप्टन जीसन एस्टिल नाम के अधिकारी से एक बड़ी गलती हो गई. एस्टिल को लगा कि मीटिंग खत्म हो गई है और थोड़ी देर बाद एक दूसरी मीटिंग होगी जबकि ये मीटिंग जारी थी.

3

 

एस्टिल अपना कैमरा ऑन ही छोड़ कर उठ गए और उसी कमरे में सेक्रेटरी के साथ रोमांस करने लगे. इस दौरान सभी कर्मचारी कॉन्फ्रेंस कॉल पर लाइव मौजूद थे. उनमें से एक स्टाफ ने अपने फोन में एस्टिल की इस हरकत का वीडियो बना लिया. कुछ समय के बाद जब एस्टिल को मीटिंग फिर से ज्वाइन करने का ख्याल आया, तब उन्हें पता चला कि उनका कैमरा ऑन ही रह गया था.

देखते ही देखते ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद लोगों ने जमकर इस अधिकारी पर अपना गुस्सा निकाला. कुछ लोगों ने एस्टिल के खिलाफ याचिका भी दायर की. मामले को तूल पकड़ता देख आंतरिक और स्थानीय सरकार के विभाग ने कहा कि एस्टिल को नौकरी से जल्द निकाल दिया जाएगा.

5

 

रिचर्ड जेरोनिमो नाम के एक अधिकारी ने बताया कि अधिकारी और उसकी सेक्रेटरी ने अपनी इस हरकत के लिए माफी मांगी है लेकिन ये कोई साधारण घटना नहीं है और इसकी सज़ा उन्हें जरूर मिलेगी. वीडियो के सामने आने के बाद से एस्टिल  और उसकी सेक्रेटरी दोनों ऑफिस नहीं जा रहे हैं.

6

कुछ दिनों पहले ब्राजील के रियो डी जेनेरियो में भी एक ऐसी ही घटना हुई थी जहां वर्चुअल काउंसलिंग मीटिंग के दौरान एक कपल अचानक संबंध बनाते दिखा था.

Leave a Reply