बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में चल रही सीबीआई जांच के बीच रिया चक्रवर्ती न्यूज चैनल इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में खुद पर लगे कई आरोपों को लेकर खुलकर बोली हैं। रिया चक्रवर्ती ने कहा है कि सुशांत सिंह के पिता से रिश्ते पहले से ही खराब थे। मां के गुजर जाने के बाद सुशांत सिंह डिप्रेशन में रहने लगे थे। रिया ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत का परिवार भी उन्हें (रिया) पसंद नहीं करता था।

रिया ने कहा कि जब वह सुशांत सिंह के घर गई थीं तब उनकी बहन प्रियंका (सुशांत की बहन) ने उन्हें शराब पीकर गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी। रिया के मुताबिक इस घटना के बाद वह अपनी एक फिल्म के सिलसिले में चेन्नई चली गईं और उस बीच सुशांत और उसकी बहन के बीच लड़ाई भी हुई। इसके बाद, सुशांत की बहन वापस चली गईं और सुशांत के खिलाफ केस करने की कोशिश की।’

नहीं बदला किसी स्टाफ कोः सुशांत सिंह को कंट्रोल करने की बात पर रिया ने कहा है कि ना वह सुशांत सिंह के स्टाफ को बदला ना ही कभी वह ड्रग्स का सेवन किया है। इसके लिए वह ब्लड टेस्ट कराने को भी राजी हैं। लेकिन रिया ने इस बात का खुलासा किया है कि सुशांत मैरिजुआना पीते थे। रिया ने कहा कि सुशांत सिंह मुझसे मिलने से पहले से ही पीते थे। रिया के मुताबिक सुशांत सिंह केदारनाथ की शूटिंग के वक्त या उससे पहले ही पीना शुरू किया था।

इस मामले में सुशांत को करती थी कंट्रोलः रिया ने आगे कहा कि मैं उन्हें सिर्फ इस मामले में ही कंट्रोल करने की कोशिश करती थी। लेकिन वह इस तरह का आदमी था कि जो उसे पसंद होता था, वह वही करता था। मैं उसे ड्रग्स लेने के लिए कभी प्रेरित नहीं करती थी। मैंने उसे रोकने की कोशिश की।’ सुशांत को चाय में सीबीडी मिलाकर देने के सवाल पर रिया ने कहा कि ‘मैं सुशांत को नहीं देना चाहती थी। उन्होंने जया से खुद के लिए एक थेरेपी मांगी थी। उसका को-ऑर्डिनेशन मेरे फोन से हुआ था। मैंने उन्हें कुछ नहीं दिया। उन्होंने जो किया होगा, वह खुद से किया होगा।’

सुशांत एक बार बुलाते तो चली जातीः रिया चक्रवर्ती ने कहा कि 8 जून से 14 जून के बीच क्या ये बात सुशांत सिंह की बहन मीतू से पूछना चाहिए। वही उनके साथ थीं। 8 जून को सुशांत के घर से जाने के बाद उनकी बात सिर्फ 9 जून को हुई थी। रिया ने कहा कि सुशांत मुझे बार बार घर से जाने के लिए कहते थे। ये बात 1 जून से शुरू हुई थी। रिया ने कहा कि 8 जून को जाने के बाद सुशांत ने 9 जून को मैसेज भेजा था। उसमें लिखा था कि ‘हाउ आर यू माय बेबू’। मैं इससे काफी नाराज थी कि एक भी मैसेज नहीं किया  कि मैं कितनी बीमार हूं। मैंने उन्हें इसके बाद ब्लॉक कर दिया इसके बारे में हमारे परिवार को कोई जानकारी नहीं थी। वह हमारे फैमिली ग्रुप पर अभी भी जुड़ा है। वह हमारे भाई के साथ संपर्क में था। उसने कभी यह जिक्र नहीं किया कि रिया, वापस आ जाओ। अगर यह बोला होता तो मैं सबकुछ छोड़कर वापस चली जाती।

सीबीआई जांच के खिलाफ नहीं: रिया ने कहा है कि वह भी अन्य लोगों की तरह सुशांत केस में सच्चाई जानना चाहती हैं। रिया चक्रवर्ती ने कहा कि आठ जून से 14 जून तक क्या हुआ, मैं यह नहीं जानती हूं। इसी वजह से मैंने सीबीआई जांच की मांग की थी। मुझे जानना था कि आखिरी हफ्ते में क्या हुआ। अगर सीबीआई इसकी जांच कर रही है तो सच सामने आ जाएगा। मुझे मुंबई पुलिस, ईडी और सीबीआई पर पूरा विश्वास है।

Leave a Reply