अमेरिका में साल के अंत में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव पर पूरी दुनिया की नजर है।  मुकाबला रिपब्लिकन और डेमोक्रेटिक पार्टी के बीच होने जा रहा है, जिसके लिए दोनों दलों ने कमर कस ली है। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक बार फिर से चुनावी मैदान में हैं और खुलकर ऐसे फैसले कर रहे हैं, जो उन्हें चुनाव में फायदा पहुंचा सकें। अमेरिका में भारतीय लोगों की बड़ी संख्या होने की वजह से ट्रंप और उनके समर्थक भारत को भी रिझाने से नहीं चूक रहे हैं। इसी बीच, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें राजनीतिक विश्लेषक और पूर्व टीवी प्रेजेंटर टोमी लाहरेन हिंदी में बात करते नजर आ रही हैं। 

वीडियो के जरिए टोमी लाहरेन ने भारतीय समर्थकों का धन्यवाद किया। हालांकि, हिंदी में वीडियो बनाने के चक्कर में टोमी ने डोनाल्ड ट्रंप की तारीफ करने के बजाए कुछ ऐसा कह दिया, जिससे वह ट्विटर पर ट्रेंड करने लगीं। उन्होंने ट्रंप की प्रशंसा में उन्हें उल्लू जैसा बुद्धिमान कह दिया। इसके बाद यह वीडियो ट्विटर पर काफी वायरल हो गया।

टोमी लाहरेन ने वीडियो पोस्ट करते हुए ट्वीट किया, ‘मेरे साथी भारतीयों, टोमी लाहरेन आपको ट्रंप और उनके मेगा एजेंडे के लिए आपके समर्थन के लिए धन्यवाद करती हैं। इस वीडियो को आखिर तक देखें।’ वीडियो में उन्होंने कहा, ‘क्योंकि राष्ट्रपति ट्रंप एक ‘आउल’ की तरह बुद्धिमान हैं और जैसे की आप हिंदी में कहते हैं- मैं उम्मीद करती हूं कि मैं शब्द का सही उच्चारण कर रही हूं- राष्ट्रपति ट्रंप एक उल्लू की तरह बुद्धिमान हैं। मुझे उम्मीद है कि मैंने सही बोला है।’

सोशल मीडिया पर टोमी लाहरेन का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। महज ट्विटर पर ही एक यूजर द्वारा अपलोड किया गया यह वीडियो तकरीबन पांच लाख बार देखा जा चुका है। वहीं, यूजर्स वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। 

Leave a Reply