इटावा । उत्तर प्रदेश के इटावा जनपद में एक युवती ने बीजेपी नेता समेत 3 अन्य लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है । पीड़ित युवती का आरोप है कि वह शौच करने गई थी, तभी बीजेपी नेता ने अपने साथियों के साथ उसके साथ गैंगरेप किया। फिलहाल, पुलिस ने मामला छेड़खानी में दर्ज किया है। युवती को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। अपर पुलिस अधीक्षक रामयश सिंह ने बताया कि युवती के द्वारा जिन लोगों पर आरोप लगाया गया है, उन लोगों में एक मनोज राजपूत है जोकि बीजेपी नेता है। बाकी के तीन अन्य लोग हैं।

क्या है पूरा मामला
इटावा जनपद के जसवंतनगर थाना क्षेत्र के गांव में 19 वर्षीय युवती के साथ चार लोगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। आरोपी दूसरे गांव के बताए जा रहे हैं, जिमसें एक स्थानीय भाजपा नेता बताया जा रहा है। पीड़िता ने बताया कि वह बीत शाम करीब आठ बजे अपने पशुओं के बाड़े के पीछे शौच क्रिया के लिए गई। वैसे ही आरोपियों ने उसके सिर पर कुछ मार दिया, जिससे वह गिर गई। इतने में आरोपियों ने उसका मुंह बंद कर दिया उसके बाद उसके साथ घटना को अंजाम दिया।

पुलिस ने छेड़खानी का मुकदमा किया दर्ज
पीड़िता ने बताया कि उसके साथ दो लोगों ने रेप किया, तब तक लड़की का मुंह खुल गया, जिससे वह चीख पुकार करने लगी। इतने में आरोपी भाग खड़े हुए। हंगामा और चीख-पुकार सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे तो लड़की को निर्वस्त्र हालत में देखकर उनके होश उड़ गए। परिजनों ने पुलिस को सूचना देकर एफआईआर दर्ज कराई गई। फिलहाल पुलिस ने मामला छेड़खानी में दर्ज किया है युवती को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है ।

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक रामयश सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि युवती के द्वारा जिन लोगों पर आरोप लगाया गया है उन लोगों में एक मनोज राजपूत है, जो कि बीजेपी नेता है बाकी के तीन अन्य लोग हैं।

Leave a Reply