अगस्त माह में कोराना ग्राफ की बढ़ती तेजी से प्रशासन अलर्ट मोड़ पर
कोराना के आ रहे लगातार मामलो से शहरवासी गहरे चिंतित
ब्यावर 24 अगस्त । अजमेर जिले के ब्यावर शहर में कोराना बेक़ाबू है । शहर में कोराना के पोजेटिव आंकड़ो का मीटर तेजी से दौड़ रहा है जो प्रशासन के साथ साथ शहर के वाशिंदों का गहरी चिंता व परेशानी का सबब बना हुआ है। सोमवार सवेरे शहर में एक बार फिर दस कोराना पोजेटिव मामले ने शहरवासियों को हिला के रख दिया । इस अगस्त माह में कोराना पोजेटिव के तेजी से जबरदस्त बढ़ते आंकड़ो ने प्रशासन को अलर्ट मोड़ पर ला दिया है वहीं शहर के वाशिन्दे भी लगातार आये हुए इन मामलो से गहरे सहमे हुए है ।

रविवार को गए सभी 42 सेम्पल की रिपोर्ट आई

एकेएच के वरिष्ठ चिकित्सक डॉ प्रदीप जैन के अनुसार रविवार को ब्यावर से गई सभी 42 लोगो की रिपोर्ट आज अलसवेरे तक आ गई है।अब कल गए सेम्पल में से कोई रिपोर्ट आना शेष नही है।

इन इलाकों से आये कोराना पोजेटिव मामले

डॉ जैन के अनुसार सोमवार सवेरे व देर रात को आये कुल 10 मामलो का सम्बन्ध भी शहरी क्षेत्र से ही है। जिनमे 6 महिलाएं व 4 पुरुष है।जो शहर के अलग अलग क्षेत्रो के निवासी है।इन दस मामलो में से सबसे ज्यादा तीन मामले महावीर गंज गली नम्बर दो से है, व दो मामले नेहरू नगर कॉलेज रोड से वंही एक एक मामला गायत्री नगर,गीता भवन रोड वर्धमान कालेज के पास,साकेत नगर हाउसिंग बोर्ड,नेहरू नगर न्यू कॉलोनी व मूलचंद नगर सेंदड़ा रोड से आया है।

Leave a Reply