अजमेर 24 अगस्त । अजमेर के अलवर गेट थाना पुलिस ने, हनुमान नगर इलाके में चल रहे देह व्यापार का रैकेट (हमें ट्रैफिकिंग Racket) का भंडाफोड़ करते हुए, 3 महिलाएं और 3 पुरुषों को हिरासत में लिया है. अजमेर दक्षिण उपाधीक्षक मुकेश सोनी के नेतृत्व में हुई इस कार्रवाई के दौरान, अलवर गेट थाना प्रभारी सुनीता गुर्जर अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहे.
जानकारी के अनुसार, मुखबिर की सूचना पर पुलिस अशोक चतुर्वेदी के मकान पर पहुंचे, जंहा वॉटर कैंपर के गोदाम की आड़ में गोरख धंधा चल रहा था. इसका भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने रंगे हाथों तीन महिलाओं और तीन पुरुष को हिरासत में लिया गया है
मामले की जानकारी देते हुए अजमेर दक्षिण उपाधीक्षक मुकेश सोनी ने बताया कि, सूचना पर पहुंची पुलिस ने 3 महिला और 3 पुरुषों को गलत कामों में लिप्त पाया है और सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. एक महिला व पुरुष पिछले 1 साल से साथ मकान में रहते बताए जा रहे हैं. जबकि, अन्य दो महिलाएं वेश्यावृत्ति के धंधे में लिप्त पाई गई है.

उन्होंने कहा कि, इस संबंध में मकान मालिक को भी गिरफ्तार किया गया है, जिससे पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि, मकान मालिक अशोक चतुर्वेदी द्वारा विगत लंबे समय से इस तरह का धंधा चलाया जा रहा था. वहीं, पुलिस द्वारा सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ होने के बाद से, इलाके में सनसनी फैल गई है.

Leave a Reply