विभिन्न थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू की निषेधाज्ञा लागू
कोटा 23 अगस्त। कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए जिला कलक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट उज्ज्वल राठौड़ ने आदेश जारी कर विभिन्न थाना क्षेत्रों में जीरो मोबेलिटी क्षेत्र घोषित कर दण्ड प्रक्रिया संहिता 1973 की धारा 144 के अन्तर्गत कर्फ्यू की निषेधाज्ञा जारी की है।

यहां 30 अगस्त तक कर्फ्यू लगाया

थाना भीमगंजमण्डी में स्थित 201 हाट रोड राशि जेरोक्स पास के निवास को केन्द्र बिन्दु मानते हुए उसके चारों ओर के क्षेत्र में।

थाना कोतवाली में स्थित कुम्हारों का मोहल्ला मेडिकल मार्केट के पास, अन्नापूर्णा स्कूल के पास करबला रोड, स्टाइलिस टेलर की गली लाडपुरा और 367 मानधाता की गली रामपुरा के निवास को केन्द्र बिन्दु मानते हुए उसके चारों ओर के क्षेत्र में।

थाना बोरखेड़ा में स्थित 15 बालाजी नगर स्पेशल और 14 ईश्वर लेन बजरंग नगर के निवास को केन्द्र बिन्दु मानते हुए उसके चारों ओर के क्षेत्र में।

थाना कुन्हाड़ी में स्थित शमशान रोड बजरंगपुरा, चूने वाले बाबा के पास बजरंगपुरा, दाऊजी मंदिर के पास सकतपुरा, शीतला माता मंदिर के पास सकतपुरा और महादेव मंदिर के पास करणीनगर नान्ता के निवास को केन्द्र बिन्दु मानते हुए उसके चारों ओर के क्षेत्र में ।

थाना जवाहर नगर में स्थित 104 जवाहर नगर, 2-टी-16 तलवण्डी, 1-पी-31 तलवण्डी, 996 महावीर नगर प्रथम, दुर्गा बस्ती सीएडी सर्किल, 4-ई-12 तलवण्डी, 173 बी तलवण्डी, एफ-6 जवाहर नगर और न्यू राजीव गांधी नगर के निवास को केन्द्र बिन्दु मानते हुए उसके चारों ओर के क्षेत्र में।

थाना विज्ञान नगर में स्थित संजय नगर सब्जी मण्डी के पीछे, 2/37 पीएनटी कॉलोनी और 88 अमन कॉलोनी के निवास को केन्द्र बिन्दु मानते हुए उसके चारों ओर के क्षेत्र में।

थाना आरकेपुरम में स्थित ई-76 श्रीनाथपुरम, 105 सी श्रीनाथपुरम और 773 बी श्रीनाथपुरम के निवास को केन्द्र बिन्दु मानते हुए उसके चारों ओर के क्षेत्र में।

—-00—-

विभिन्न थाना क्षेत्र के चिन्हित क्षेत्रों से कर्फ्यू हटाया

कोटा 23 अगस्त । जिला कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट उज्ज्वल राठौड़ ने संबंधित अधिकारियों की रिपोर्ट एवं अनुशंसा के आधार पर विभिन्न थाना क्षेत्र के चिन्हित क्षेत्रों से जीरो मोबिलिटी क्षेत्र एवं कर्फ्यू की निषेधाज्ञा को 22 अगस्त से प्रत्याहरित किया है।

यहां 22 अगस्त से हटाया कर्फ्यू

थाना नयापुरा में स्थित बाबा रामदेव मंदिर के पास कालपुरिया नयापुरा और सम्राट होटल की गली के निवास को केन्द्र बिन्दु मानते हुए उसके चारों ओर के क्षेत्र से।

थाना महावीर नगर में स्थित 7-एफ-9 महावीर नगर तृतीय, 4-एल-11 महावीर नगर तृतीय, 7-सी-15 महावीर नगर तृतीय, 2-पी-27 महावीर नगर विस्तार योजना और 125 सेक्टर-4 केशवपुरा के निवास को केन्द्र बिन्दु मानते हुए उसके चारों ओर के क्षेत्र से ।

Leave a Reply