बूंदी, 23 अगस्त। कोरोना संक्रमण के मद्देनजर जिले के गरडदा, बरधा बांध व गुढा बांध पर पिकनिक एवं लोगों के एकत्रित होने पर रोक रहेगी। अतिरिक्त जिला कलक्टर अम्मानुल्लाह खान ने रविवार को तीनों बांधो का निरीक्षण कर संबंधित अधिकारियों को इन बांधों पर किसी भी प्रकार के पिकनिक एवं आवागमन को प्रतिबंधित रखने के निर्देश दिए।

बांधों के निरीक्षण के दौरान अतिरिक्त जिला कलक्टर ने बांधों पर उपलब्ध सुरक्षा इंतजामों एवं उनकी भराव क्षमता के बारे में जानकारी ली। उन्होंने कहा कि जिला कलक्टर के निर्देशानुसार कोविड-19 संक्रमण को देखते हुए बरधा बांध पर पिकनिक एवं लोगों के आवागमन को प्रतिबंधित कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि इन कोविड-19 संक्रमण को देखते हुए इन स्थानों पर लोगों के आवागमन को सख्ती से प्रतिबंधित किया जाए।
उन्होंने बताया कि रविवार को बरधा बांध पर बड़ी संख्या में लोगों के एकत्रित होने की सूचना पर जिला कलक्टर के निर्देशानुसार पुलिस उपअधीक्षक केशवरायपाटन को निर्देश देकर वहां से हटाया गया। साथ ही कोरोना संक्रमण को देखते हुए आगे भी इन स्थानों पर लोगों की आवाजाही नहीं हो, इसके लिए निर्देश दिए गए हैं।
निरीक्षण के दौरान जल संसाधन विभाग के अधिशाषी अभियंता आर.के.पाटनी, अधिशाषी अभियंता परियोजना खण्ड राजीव विजय, पुलिस उपअधीक्षक केशवरायपाटन, थानाधिकारी बसोली, तालेड़ा मौजूद रहे ।

Leave a Reply