सिद्धार्थनगर के शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार की रात घर में अकेली सो रही वृद्ध महिला के साथ रेप के मामले में पुलिस ने मंगलवार को दोनों युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

क्षेत्र के एक गांव की महिला शुक्रवार को घर पर अकेली थी। परिवार के अन्य सदस्य रिश्तेदारी में गए हुए थे। शुक्रवार की रात क्षेत्र के गांव के ही दो युवक वृद्ध महिला के घर आए और उसके साथ रेप किया। शनिवार की सुबह महिला घर से कुछ दूरी पर एक गड्ढे में निर्वस्त्र मिली। गांव की महिलाओं ने उसे वहां से उठाकर घर लाकर उसके परिवारीजनों को घटना की जानकारी दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिवारीजन उसे लेकर जिला अस्पताल गए। इसके बाद रविवार को पुलिस को तहरीर दी।

पुलिस ने मंगलवार को गांव के ही दो लोगों पर रेप का केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी। एसओ रामअशीष यादव ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर घटना में शामिल दोनों आरोपितों को सिसवा बाजार व रोमनदेई गांव के बीच ईंट-भट्ठे के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक रामअशीष यादव, हेड कांस्टेबल सुनील दत्त सरोज,सिपाही अनिल चौहान,रमाशंकर यादव, राकेश कुमार मौर्य आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply