आशंका हुई सही साबित, ब्यावर में देर रात्रि आए 21 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने ब्यावर 7 अगस्त। नगर में कोराना पोजेटिव संक्रमण मामले थमने का नाम नही ले रहे है, गुरुवार देर रात्रि में 21 पॉजिटिव मामले सामने आने से हड़कंप मच गया ज्ञात रहे की विगत एक सफ्ताह से पोजेटिव मामलो के ग्राफ में बहुत ज्यादा तेजी आयी है जो शहर के लिये शुभ संकेत नही है। आमजन भी इस महामारी को लेकर गम्भीर नही है, नगर के वाशिन्दों की लापरवाही अब उन्हें ही महंगी पड़ रही है। प्रशासन से आस लगाए हुए जनता को अब खुद विशेष जागरूक होकर इस जंग से पूरी ताकत व इच्छा शक्ति से लड़कर कोराना को हराना ही होगा।अच्छा तो यह होगा कि अब प्रशासन को पूर्णरूपेण आगे आकर जिलाधीश महोदय व नवनियुक्त उपखंड अधिकारी नगर में सम्पूर्ण लॉकडाउन लगाकर कोराना के बढ़ते ग्राफ पर अंकुश लगाना ही होगा। नही तो यह कोराना रूपी वायरस नगर में तेजी से अपने पांव ओर ज्यादा पसार लेगा।समय रहते अब भी प्रसाशन की नींद नही जगी तो प्रशासन के साथ आमजन इस महमारी के गहरे दलदल में फंस जायेगा।

इन क्षेत्रों से आए मामले सामने

गायत्री नगर व तेजाजी चौक से दो दो व जालिया रोड गणेशपुरा नवरंग नगर पाली बाजार सुंदर नगर साकेत नगर हाउसिंग बोर्ड जमालपुरा छावनी फाटक नेहरू गेट बोहरा कॉलोनी शाहपुरा मोहल्ला विनोद नगर सेंदड़ा रोड हीरा कुंज सेंदड़ा रोड दयानंद नगर छावनी तहसीलदार ऑफिस गुड्डी मसूदा से एक एक पॉजिटिव मामला सामने आया है

आशंका हुई सत्य साबित

गुरुवार को देर रात्रि में आये एक साथ 21 पोजेटिव मामले मैं पूर्व में ही जताई गई आशंका सत्य साबित हुई है गुरुवार दिन में मेरी पोस्ट के मार्फ़त से देर रात को कोराना पोजेटिव की लंबी लिस्ट आने की संभावना जताई थी जो हमे सूत्रों के हवाले से खबर मिली थी ओर यह बात सही साबित हुई । इस प्रकार गुरूवार देर रात को मिले इन 21 पोजेटिव मामलो ने नगर में कोराना संक्रमण पोजेटिव का आँकड़ा 300 के पार पहुंचा दिया है।

भीलवाड़ा के कुछ इलाकों में लगाया लॉक डाउन

भीलवाड़ा 7 अगस्त । शहर के कुछ इलाकों में लगाया लॉक डाउन । सूत्रों के हवाले से खबर बन्द क्षेत्रो में प्रवेश के लिए चेक पोस्ट लगेंगी।
इन मार्गो पर लगेगी चेक पोस्ट ……
अजमेर रोड पर गायत्री आश्रम तिराहा,
कोटा बाईपास पर केशव हॉस्पिटल के पास,
नेहरू रोड पर रोडवेज बस स्टैंड चौराहे पर ,
सांगानेर गॉव रोड पर मोती बावजी चौराहे पर,
लोगों को घर से निकलने की अनुमति नहीं होगी।
सूत्रों ने बताया कि आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई अतिशीघ्र होगी सुनिश्चित। इनके अलावा सभी मार्ग रहेंगे बंद रहेंगे।

प्रकाश जैन,वरिष्ठ पत्रकार

Leave a Reply